एमएक्स प्लेयर की आगामी वेब सीरीज ‘मस्त्य कांड’ रवि किशन,रवि डूबे,जिया अफरोज स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए राजधानी दिल्ली पहुंचे

एमएक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिए मस्त्य कांड लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक थ्रिलर कॉन जोनर है जोकि भारतीय ओटीटी पर बहुत कम दिखाया गया है। 11 एपिसोड कि यह सीरीज कुशलता,प्लानिंग,प्रेजेंस ऑफ माइंड और अपने बलबूते पर सोचने के बारे में है।एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज में मत्स्य नाम के एक शातिर अपराधी की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी कलाकारी और शातिर दिमाग के बल पर लोगों को अलग-अलग तरीके से ठगने में माहिर है। यह पेशेवर अपराधी अलग-अलग शहरों में लोगों को ठगकर अचानक से लापता हो जाता है। इसके बाद किसी दूसरे शहर में नए नाम और पहचान के साथ अपने अगले प्लान की शुरुआत करता है।

इस वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए इसके लीड एक्टर्स रवि दुबे,रवि किशन और जोया अफरोज दर्शकों के बीच अपनी उत्सुकता जाहिर करने दिल्ली पहुंचे। दिल्ली मेरठ सांभर और जयपुर में मशहूर यह जाने माने कलाकार मस्त्य थाडा (रवि दुबे) की कहानी है जो कि अपनी बुद्धि से ज्यादा अपनी चालाकी समझदारी और आकर्षण से अपने कांड को अंजाम देता है जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है अलग-अलग वेश इस्तेमाल करने तकनीकी जानकारी और उन्नत नेटवर्क के बारे में पता चलता है कि कैसे मस्त आधुनिक दुनिया में ठगी करता है।

अपनी भूमिका और कॉन थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए अपने सफर के बारे में रवि दुबे कहते हैं कई सारे लेयर्स वाले भूमिका की तैयारी और इन बेहतरीन अवतारों में आने की भागमभाग मेरे लिए एक अलग तरह का सफर रहा है। यह भूमिका मेरे लिए संतोषजनक है और इसने मेरी क्षमताओं और विविधताओं को परखने का मौका दिया। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स को इस सीरीज को देखने में उतना ही मजा आएगा जितना मुझे काम करने में आया ।

रवि किशन कहते हैं मैं इस चालाक पुलिसवाले की भूमिका निभा रहा हूं जो बेहद जिद्दी है और उससे हमेशा काम को पूरा करने का जज्बा है। मेरे फैन्स को मुझे सनकी भूमिका निभाते हुए देखना और एसीपी तेजराज को उसकी डायलॉगबाजी करते हुए देखने में मजा आने वाला है। साथ ही उसका जांबाज अंदाज भी दर्शकों को पसंद आने वाला है। इस शो में हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है चाहे वह एक्शन हो कॉमेडी या फिर ड्रामा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीरीज को अपना प्यार देंगे।

एक्ट्रेस जोया अफरोज ने अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, एमएक्स प्लेयर पर एक नए और रोमांचक शो का हिस्सा बनने कि मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है।इतने बेहतरीन टैलेंट के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक कॉन आर्टिस्ट की तरह सोचना और दिलचस्प अनुभव है। इस सीरीज में वाकई मुझे कुछ अलग करने का मौका दिया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारे कांडो का इंतजार रहेगा।

इस सीरीज में मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और नावेद असलम के साथ बेहद मशहूर सितारे पियूष मिश्रा भी प्रमुख भूमिका में हैं और इसके निर्देशक अजय भुयान हैं। इस दिलचस्प कॉन थ्रिलर के सभी एपिसोड्स को एक्सक्लूसिव रूप से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम 18 नवंबर से होंगें।

getmovieinfo

#mxplayer #upcoming #series #matsyakaand #ravikishan #ravidubey #zoyaafroz

Related posts